BikanerBusinessEducationExclusive

10th बोर्ड के रिजल्ट से आरएसवी में खुशी की लहर

0
(0)

बीकानेर । केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान अजमेर द्वारा घोषित दसवीं के परीक्षा परिणाम से आरएसवी कि विद्यार्थियों में खुशी की लहर फैल गई। आरएसवी ऑडिटोरियम में एकत्रित विद्यार्थियों एवं अभिभावकों की प्रसन्नता देखते ही बनती थी। विद्यालय के 100% परिणाम के रिवाज को विद्यार्थियों ने सत्र 2023-24 में भी कायम रखा है।

सफल विद्यार्थियों का माला पहनकर एवं आइसक्रीम खिलाकर विद्यालय के प्रवक्ता एवं सीनियर कोऑर्डिनेटर रविंद्र भटनागर एवं सेकेंडरी विंग कोऑर्डिनेटर लोकेश शर्मा ने स्वागत किया। भटनागर ने बताया कि विद्यालय के 232 विद्यार्थियों ने सेकेंडरी परीक्षा में भाग लिया जिसमें से 222 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में तथा शेष 10 ने द्वितीय श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की। सात विद्यार्थियों ने 95% से अधिक जबकि 45 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय के नाम को गौरवांवित किया।

जतिन भल्ला ने 97.20% प्राप्त कर प्रथम स्थान, हर्षित मुगींया ने 96.20% प्राप्त कर द्वितीय तथा हार्दिक गुप्ता ने 96% अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया। श्रीजा अग्रवाल एवं खुशी नवल ने 95.80% ,दिव्या सिंह ने 95.20% अदिति कुमावत ने 95%, तृप्ति भाटी ने 94.60% अनुनय सेठिया एवं महादेव शर्मा ने 94.40% जबकि हितेश मंजू ने 94% अंक प्राप्त किया। विद्यालय में कक्षा 10 में 80% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले तथा 11th और 12th में नियमित अध्ययन करने वाले विद्यार्थियों को विद्यालय के नियमानुसार छात्रवृत्ति भी प्रदान की जाएगी।

विद्यार्थियों की सफलता पर आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ आदित्य स्वामी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सफल विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा बताया कि सफल विद्यार्थियों हेतु कक्षा 11 व 12 में विद्यालय में विज्ञान, वाणिज्य एवं कला वर्ग में अध्ययन की सुविधा उपलब्ध है। साथ ही विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा NEET,JEE,CA CS,CMA,CUET CLAT की तैयारी भी नियमित कक्षाओं के साथ करवाई जाएगी। कार्यक्रम का संचालन सांस्कृतिक प्रभारी ऋतु शर्मा ने किया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply