BikanerExclusiveSociety

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ जयपुर का प्रदेशभर में धरना जारी

0
(0)

बीकानेर । राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ जयपुर का प्रदेशभर की 352 पंचायत समितियों पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इस प्रदर्शन पर शासन एवं सरकार संवेदनशील है । आज पुनः वार्ता के दौर प्रारंभ हुए ।
आज भी दिन भर उच्च स्तरीय वार्ताओं के दौर चले, लेकिन वार्ताएं परिणाम तक नहीं पहुंची ।
जिलाध्यक्ष रामनिवास भादू ने धरनार्थियों से कहा कि आप विभिन्न मीडिया चैनल पर चलने वाली किसी भी प्रकार की सूचनाओं से विचलित नहीं हो। हमें अपने आंदोलन को इस प्रकार ही गतिमान रखना हैं।

जिला व ब्लॉक स्तर के कुछ अधिकारियों द्वारा आंदोलन को लेकर कुछ आदेश और नोटिस जारी किए जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि सम्मानित अधिकारी अपना राजकीय दायित्व निर्वहन कर रहे हैं और हम सरकार के ध्यानाकर्षण के लिए संघर्ष करते हुए अपने संवर्ग की मजबूती के लिए हमें प्रदत्त कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं। इनसे किसी प्रकार विचलित नही होना है ।

उन्होंने कहा कि आप सब इसी प्रकार संघर्ष करते रहे । आपके जुझारू संघर्ष को लाल सलाम । आप सब के संघर्ष की ताकत एवं ईश्वर की कृपा से हम सफल होंगे। इसी क्रम में जिला मीडिया प्रभारी भागीरथ आचार्य ने बताया कि बीकानेर में 9 ब्लॉकों में ब्लॉक कार्यकारिणियों के नेतृत्व में लगातार धरना जारी है। प्रशासन द्वारा कैम्पों की खाना पूर्ति कर रहे है और कुछ तुगलकी फरमान भी जारी कर रहे है।

जिलाध्यक्ष रामनिवास भादू,क्षेत्रीय मंत्री मनोज सुथार,उपाध्यक्ष लक्ष्मनदान देपावत सहित जिला कार्यकारिणी पूरी मुस्तेदी के साथ डटी हुई है और संघ के प्रदेश नेतृत्व के आदेशों की अक्षरशः पालना करते हुए पंचायत समितियों पर धरना प्रदर्शन अनवरत जारी है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply