ExclusiveRajasthan

हीरो के स्कूटर जूम की भव्य लांचिग

0
(0)

बीकानेर। दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के 110 सीसी स्कूटर जूम की लांचिग स्थानीय डीलर राजाराम धारणिया शो रूम पर मुख्य अतिथि सीओ सदर शालिनी बजाज,विशिष्ट अतिथि सीएमएचओ डॉ अबरार पंवार व जिला उद्योग केन्द्र की महाप्रबंधक मंजू नैन गोदारा ने की। इस मौके पर सीओ सदर शालिनी बजाज ने कहा कि दुपहिया वाहन डीलर्स में राजाराम धारणिया ने जो साख बनाई है,ये उसी का परिणाम है कि उन्होंने दुपहिया वाहन बेचने वालों में देशभर में तीसरा स्थान हासिल किया है। ये बीकानेर के लिये गौरव की बात है।

बजाज ने आमजन से हेलमेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाने की अपील करते हुए कहा कि एक दुर्घटना से परिवार के सभी लोगों को तकलीफ होती है। इस बात का ध्यान रखना जरूरी है। इसलिये हेलमेट पहनने की आदत को जीवन में उतारे ताकि अपनी सुरक्षा के साथ साथ यातायात नियमों की पालना भी हो सके। विशिष्ट अतिथि सीएमएचओ डॉ अबरार पंवार ने कहा कि राजाराम धारणिया ग्रुप उत्पादन को विक्रय की साख में ही अव्वल नहीं है सामाजिक सरोकारों में भी अग्रणी है।

अध्यक्षता कर रही जिला उद्योग केन्द्र की महाप्रबंधक मंजू नैन गोदारा ने कहा कि राजाराम धारणिया ने उत्पादक कंपनी के विश्वास पर हमेशा खरी उतरी है। जिसके कारण ही हीरो मोटोकॉर्प ने जो भी नया वाहन लांच किया। उसको धारणिया ग्रुप ने सबसे ज्यादा विक्रय कर प्रतिष्ठित डीलर्स की श्रेणी में अपना नाम कमाया। इस मौके पर बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल के अध्यक्ष जुगल राठी,रामकिशन धारणिया,अर्चना सक्सेना ने भी विचार रखे। इस मौके पर रामरतन धारणिया ने बताया कि हीरो जूम उन ग्राहकों के लिए बनाया गया है जो अपनी रोजाना के सफर में नए अनुभव की तलाश कर रहे हैं। मौजूदा दौर के ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हारो ने जूम स्कूटर को नए डिजाइन के साथ पेश की है। बाजार में लेटेस्ट डिजाइन वाला यह ज़ूम स्कूटर ग्राहकों को बेहतर मोबिलिटी और परफॉर्मेंस देने में सक्षम हो सकेगा।

स्थानीय डीलर के मैनेजर मदन शर्मा ने बताया कि यह स्कूटर स्पोर्ट लुक के साथ हाईटेक तकनीक से लैस है। जिसमें कॉर्नर बेंड लाइट,बड़े और चौड़े टायर,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ जैसी खूबियां है। सहज और पर्यावरण अनुकूल सवारी का अनुभव करे जैसे पहले कभी नहीं था।

उबाऊ यात्राओं को अलविदा कहे और हीरो जूम स्कूटर अपनाये

नए स्कूटर हीरो जूम इंजन और पावर की बात करें तो इसने 110 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन सी वी टी के साथ पेश किया गया है जो 8.04 बीपीएच और 8.7 एनएम का पीक टार्क जैनरेट करता है। हीरो जूम लुक एडवांस फीचर्स से लैस ये स्कूटर दमदार इंजन तीन वरियंट में पेश किया जिसमें ऐल एक्स, वी एक्स, ओर जेड एक्स शामिल है।

स्टाइलिश है हीरो जूम स्कूटर

सेल्स मैनेजर मनीष सोलंकी ने बताया कि हीरो मोटोकॉर्प ने अपने स्कूटर के डिजाइन पर सबसे ज्यादा काम किया है इस स्कूटर में कुछ हाईटेक फीचर भी दिए गए हैं जो कि ज्यादा सपोर्टिग बनाते हैं। इसमें एक्स शेफ एल ई डी हैडलैंप के साथ फ्रंट एप्रान को आकर्षक बनाया गया है। हेंडलबार और काउल को वी शेप डिजाइन दिया गया है और टेरपोजोडियल टर्न सिंगनल ओर ट्रेंडी रियर व्यू मिरर देखने को मिलता है। इतना ही नहीं इसमें कॉर्नरिंग लाइट भी दी गई है।तीन वैरियंट्स में इस स्कूटर की शुरूआती कीमत 71999 रूपये निर्धारित की गई है। इससे पहले सभी अतिथियों का शॉल,साफा पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply