BikanerExclusiveSociety

अब सत्यनारायण राठी संभालेंगे श्री कृष्ण माहेश्वरी मंडल की कमान

0
(0)

बीकानेर । मरू नायक चौक स्थित मंडल कार्यालय में श्री कृष्ण माहेश्वरी मंडल की कार्यकारिणी सदस्यों की एक बैठक रखी गई। श्री कृष्ण माहेश्वरी मंडल के निर्वत मान मीडिया प्रभारी पवन राठी ने बताया कि आज की मीटिंग का मुख्य उद्देश्य मंडल के आगामी सत्र हेतु अध्यक्ष पद के चयन हेतु रखी गई।

सर्वप्रथम मंडल के निवर्तमान अध्यक्ष नारायण बिहानी ने उपस्थित सदन के सदस्यों के बीच अपना इस्तीफा प्रस्तुत किया। इसके पश्चात सदन में उपस्थित सभी सदस्यों ने वहां उपस्थित मंडल के वरिष्ठ सदस्य सत्यनारायण राठी का नाम प्रस्तावित किया जिस पर की वहां उपस्थित सभी 21 सदस्यों ने ध्वनिमत से प्रस्ताव का अनुमोदन करते हुए स्वीकृति प्रदान की और इस प्रकार निर्विरोध सत्यनारायण राठी का अध्यक्ष पद के लिए चयन किया गया।

वहां उपस्थित सदस्यों ने जहां एक ओर निवर्तमान अध्यक्ष नारायण बियानी के कार्यकाल की सराहना की। वहीं नव निर्वाचित अध्यक्ष सत्यनारायण राठी को संयुक्त रूप से शुभकामनाएं दीं। बियानी एवं मंत्री कृष्ण गोपाल मोहता ने अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों में प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष सहयोग देने वाले सभी कार्यकारिणी सदस्यों एवं माहेश्वरी बंधुओं का आभार व्यक्त किया।

मंडल के निवर्तमान अध्यक्ष बिहानी ने नव निर्वाचित अध्यक्ष को माला पहनाई तथा उन्हें अध्यक्ष पद का कार्यभार सौंपा और आगामी कार्यकारिणी की चयन हेतु जिम्मेदारी सौंपी।
मंडल के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सत्यनारायण राठी ने कार्यभार सौंपने पर आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मंडल की पूर्व कार्यकारिणी के सभी सदस्यों के अलावा अन्य कई माहेश्वरी बंधु भी मौजूद थे। उपस्थित सभी सदस्यों ने भी नवनिर्वाचित अध्यक्ष से आगामी कार्यकाल में मंडल को नई दिशा प्रदान करने की आशा व्यक्त की।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply