BikanerBusinessExclusive

टेली सोल्युशन्स बीकानेर में एमएसएमई को ई-इनवॉयसिंग अपनाने में देगा सहयोग

0
(0)

इस राशि से अधिक टर्नओवर वाले कारोबार के लिए ई-इनवॉयसिंग अपनाना ज़रूरी

बीकानेर। दस करोड़ एवं इससे अधिक टर्नओवर वाले जीएसटी रजिस्टर्ड बिज़नसेज़ के लिए ई-इनवॉसिंग को अपनाने की अंतिम तिथि करीब आ रही है, ऐसे में टेली सोल्युशन्स, पूरी तरह से कनेक्टेड सोल्युशन के साथ उन्हें ई-इनवॉयसिंग को अपनाने एवं इसके प्रबन्धन में मदद करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी बीकानेर के बिज़नसेज़ को इसके बारे में हर ज़रूरी जानकारी देने के लिए पूरे प्रयास कर रही है, ताकि ये बिज़नसेज़ कम्प्लायन्ट बने रहें।

बीकानेर के एमएसएमई (लघु एवं मध्यम उद्यमों) के लिए 360 डिग्री कैंपेन की शुरूआत की गई है, जिससे सैंकड़ों बिज़नसेज़ को ई-इनवॉयसिंग, ई-वे बिल, ऑडिट ट्रेल आदि को समझने में मदद मिलेगी, वह जान सकेंगे कि किस तरह टेक्नोलॉजी के ज़रिए वे आसानी से ई-इनवॉयसिंग को अपना सकते हैं और साथ ही साथ अपने बिज़नेस की उत्पादकता में सुधार ला सकते हैं।

कंपनी स्थानीय एसोसिएशन्स एवं अन्य प्रतिभागियों के साथ मिलकर कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है, ताकि उन्हें ई-इनवॉयसिंग के बारे में जागरुक बनाया जा सके। इस पहल के बारे में बात करते हुए बालाजी एस, जनरल मैनेजर- नोर्थ ज़ोन, टेली सोल्युशन्स ने कहा कि भारत सरकार ने 1 अक्टूबर से 10 करोड़ एवं इससे अधिक टर्नओवर वाले बिज़नसेज के लिए ई-इनवॉयसिंग अपनाना ज़रूरी कर दिया है, यह बिज़नसेज़ के डिजिटलीकरण की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply