Screenshot 20220717 181919 Gmail

आईसीएसआई के बीकानेर चेप्टर एवं सीडीएसएल के निवेश जागरूकता कार्यक्रम में सीखा इंवेस्टमेंट का पाठ

0
(0)

बीकानेर। भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (आई ईएसआई) के बीकानेर चेप्टर द्वारा सेंट्रल डिपोजिटरी सर्विसेज लिमिटेड (सीडीएसएल) के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को बीकानेर में निवेश जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन स्टेशन रोड स्थित होटल राजमहल के सभागार में किया गया। संस्था की चेयरपर्सन सी एस भानवी चौधरी ने बताया कि इस कार्यक्रम में बीकानेर के संभागीय आयुक्त डॉ नीरज के पवन ने मुख्य अतिथि के रूप संबोधित करते हुए कहा कि व्यक्ति को खुद के साथ साथ समाज के लिए भी समय निकालना चाहिए।

उन्होंने कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरह के जागरूकता कार्यक्रमों से सोसाइटी में अवेयरनेस आती है। सेवानिवृत्त प्रोफेसर एवं शिक्षाविद् डॉ अजय जोशी ने कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के अवेयरनेस आयोजनों से निवेशकों को निवेश संबंधी सही गलत जानकारी मिलती है। मर्चेंट बैंकर सी एस मनोज के पूर्वे, नई दिल्ली, सीडीएसएल के रीजनल हैड यशवंत गुप्ता एवं बीकाजी के सीएफओ सीए ऋषभ जैन इत्यादि इस कार्यक्रम में की स्पीकर्स के रूप में सम्मिलित हुए तथा अपने अपने वक्तव्यों में निवेश संबंधित विस्तृत जानकारी दी। तीनों स्पीकर्स ने उपस्थित सी एस, सीएस स्टूडेंट्स एवं अन्य आमंत्रित निवेशकों की जिज्ञासाओं का प्रभावी समाधान किया।

इस अवसर पर आईसीएआई के बीकानेर चेप्टर की चेयरपर्सन सी एस भानवी चौधरी ने आयोजन के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। चौधरी ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि संस्थान सामाजिक जागरूकता के आयामों का आयोजन करने के लिए संकल्पित है और इसी कड़ी में इस निवेशक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम का मंच संचालन सी एस अंकिता करनाणी एवं ऋतिका अग्रवाल ने किया। सभी अतिथियों का अभिनंदन शहीद की बेटी अभिनंदन पत्र एवं तिरंगी दुपट्टा भेंट कर किया गया। इस अवसर पर सी एस लक्ष्मीचंद पुरोहित, सी एस राधा शर्मा, सी एस नारायण डागा, सी एस गिरिराज जोशी, सी एस अनिमेष सुथार, सी एस सुरेन्द्र हर्ष, सी एस नकुल शर्मा, सी एस नीतेश रंगा, शिक्षाविद् गिरिराज खैरीवाल, महेश कुमार स्वर्णकार, महेश सांखला इत्यादि सहित नगर के अनेक गणमान्य जन एवं सी एस स्टूडेंट्स उपस्थित थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply