Picsart 22 05 30 22 16 57 072 scaled

डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में आर एस वी का परचम

3
(2)

बीकानेर । बीकानेर में आयोजित डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में आरएसवी हायर सेकेंडरी स्कूल जय नारायण व्यास कॉलोनी के विद्यार्थियों ने फिर से अपनी श्रेष्ठता सिद्ध की है। आर एस वी के विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में 6 गोल्ड मेडल प्राप्त किए हैं। कक्षा सात की छात्रा मधुश्री पारीक ने 11 से 14 आयु वर्ग में स्पीड क्वाड में 300 मीटर तथा 500 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण पदक प्राप्त कर विद्यालय के नाम को गौरवान्वित किया है।

कक्षा 7 के विद्यार्थी आर्यन ने लड़कों की 11 से 14 वर्ष आयु वर्ग में स्पीड क्वाड प्रतियोगिता 300 मीटर तथा 500 मीटर मैं स्वर्ण पदक प्राप्त किया है। विद्यालय की कक्षा दो की छात्रा युविका तवर 5 से 7 आयु वर्ग में 300 मीटर 500 मीटर की प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रहकर स्वर्ण पदक प्राप्त किया है। बालकों की 500 मीटर स्पीड क्वाड प्रतियोगिता में यथार्थ मोदी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। 11 से 14 आयु वर्ग में ही अक्षित पूनिया ने भी 300 तथा 500 मीटर की प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक प्राप्त किया है।

आर एस वी ग्रुप ऑफ स्कूल के मरुधर नगर स्थित एनएनआरएसवी विद्यालय के विद्यार्थियों लोकेंद्र सिंह चारण ने 11 से 14 आयु वर्ग में न्यूज़ और 500 मीटर स्पीड इन लाइन प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। 11 से 14 आयु वर्ग के सब जूनियर स्पीड इन लाइन प्रतियोगिता में लोकेश ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर रजत पदक भी प्राप्त किया है।

आर एस वी ग्रुप ऑफ स्कूल के विद्यालयों के विद्यार्थियों के द्वारा डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में सफलता प्राप्त करने पर ग्रुप के सीएमडी सुभाष स्वामी ने विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को बधाई प्रदान की है तथा उनके उज्जवल भविष्य और राज्य स्तर पर अच्छे प्रदर्शन के लिए भी शुभकामनाएँ प्रदान की है। यह जानकारी स्कूल के शिक्षक रविंद्र भटनागर ने दी है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply