BikanerBusinessExclusiveSociety

चाइनीज मांझे का स्टॉक रखने वालों की जानकारी देने वालों को टीम वंदेमातरम देगी नकद इनाम

0
(0)

*वंदे मातरम टीम चाइनीज मांझा पकड़ने वाले पुलिस टीम को भी पुरस्कृत करेगी*


बीकानेर। वंदे मातरम टीम ने चाइनीज मांझा के खिलाफ अभियान चलाया है। दुर्भाग्य से इंसानियत के दुश्मन चाइनीज मांझा के स्टाक को अंडर ग्राउंड कर रखा है। कल रविवार को बीकानेर में एक युवक की जान चली गई बावजूद इंसानियत के दुश्मन वह चाहे चाइनीज मांझा बेचने वाले हो या चाइनीज मांझा से पतंग उड़ाने वाले हो दोनों ही बराबर के अपराधी हैं। यह बात वंदे मातरम टीम के संस्थापक विजय कोचर द्वारा कही गई। वंदे मातरम टीम द्वारा बीकानेर की जनता के नाम एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें आपके घर में मौजूद चाइनीस मांजे को जलाने की सलाह दी गई है।

वंदे मातरम टीम द्वारा आज कोटगेट स्थित कार्यालय से घोषणा की गई कि इस मांजे की उपलब्धता के सही सही जानकारी देने वाले को 11 सौ रुपए देकर पुरस्कृत किया जाएगा तथा इसको पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को भी वंदे मातरम टीम पुरस्कार देगी। इस मांजे को उपयोग करने वाले जहां से भी खरीदा है उसके बारे में भी इन मोबाइल नंबर 957128 111198286 62219 पर जानकारी दे सकते हैं।

इनका कहना है सभी बीकानेर निवासियों से निवेदन है कि आपकी और सब की भलाई के लिए चाइनीज मंझे को उपयोग ना करें तथा इसकी बिकने की जानकारी ऊपर लिखे नंबर अवश्य देवें इस संदेश को पूरे बीकानेर तक पहुंचा देवें
– विजय कोचर संस्थापक वंदे मातरम टीम बीकानेर

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply