BikanerBusinessExclusive

बीकानेर प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन गठित

5
(1)

विजय कोचर और मदन मोहन मक्कड़ को बनाया मुख्य संयोजक

बीकानेर । बीकानेर में रविवार को बीकानेर प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन का गठन कोटगेट स्थित रामपुरिया कटला प्रथम मंजिल पर किया गया।

बीकानेर शहर के प्रमुख प्रॉपर्टी डीलरों की उपस्थिति में एक संयोजक मंडल का गठन किया गया जिसमें मुख्य संयोजक विजय कोचर और मदन मोहन मक्कड़ के अलावा एक प्रवक्ता आनंद गौड़ तथा 21 सदस्यों का एक संयोजक मंडल बनाया गया। संयोजक मंडल में
कैलाश भार्गव, यश राज माकड,विष्णु गोस्वामी, किशोर बांठिया,लक्ष्मण उपाध्याय, संजय शर्मा,पीयूष जैन,विनोद टाक, सुनील चौधरी,रितेश धीर,सुशील व्यास व चरणजीत सिंह को शामिल किया गया है।

बैठक में यह तय किया गया कि सभी प्रॉपर्टी डीलर प्रॉपर्टी दिखाने के लिए एक निर्धारित शुल्क अदा करने के बाद ही ग्राहक को प्रॉपर्टी दिखाने जाएगा। क्योंकि प्रॉपर्टी डीलरों का समय श्रम और पेट्रोल का खर्चा उनके जेब से भुगतना पड़ता है। प्रॉपर्टी डीलरों के कमीशन के अलावा और भी कई मुद्दे और सुझाव सामने आए। बीकानेर शहर के हजारों प्रॉपर्टी डीलर का नेतृत्व करने वाला यह संगठन बीकानेर में शीघ्र ही एक स्थाई कार्यालय बनाकर कार्य शुरू करने वाला है। सर्वाधिक लिक्विडिटी वाले इस व्यापार में प्रॉपर्टी डीलर अपना विश्वास ज्यादा मजबूत कर सके तथा जनता को ज्यादा अच्छी सेवाएं दे सके। इस एसोसिएशन का निर्माण विजय कोचर की पहल पर किया गया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply