Picsart 22 03 13 09 55 52 778

शादी का लहंगा पहनते-पहनते ऊब गयीं है, तो देवश्री लहंगा हाउस लाएं हैं शानदार समाधान

0
(0)

बीकानेर । शादी समारोह के लिए हर लड़की या महिला बेस्ट से बेस्ट लहंगे बड़े ही अरमानों से खरीदती है, लेकिन एक फंक्शन में पहनने के बाद फिर उसे रिपिट करना शायद ही जमता हो। यदि एक ही लहंगे को शादियों में कई बार पहन चुकी हैं और अब उसे पहनते-पहनते मन ऊब गया है, तो देवश्री लहंगा हाउस बता रहे हैं शानदार समाधान। कोटगेट के अंदर विजय शापिंग माॅल स्थित शाॅप नम्बर 12 में संचालित देवश्री लहंगा हाउस में लहंगे की आकर्षक एवं लुभावनी वैरायटी उपलब्ध है।

वेडिंग लहंगो की शौकीन महिलाओं का कहना है कि शादी के हर फंक्शन में हर बार नया डिजाइन और कलर चाहिए, लेकिन इस शौक से बजट गड़बड़ा जाता है। महिलाओं की इसी समस्या के समाधान को लेकर देवश्री लहंगा हाउस के देवेंद्र जैन बताते हैं कि उनके शोरूम में पार्टी वियर एवं वेडिंग का लेटेस्ट कलेक्शन उपलब्ध हैं

निर्मल फैशन के प्रतिष्ठान देवश्री लहंगा हाउस में दुल्हन का लिबास पहनने के बाद फिल गुड महसूस होता है। क्योंकि वाजिब दाम में मिले लहंगे को पहनने के बाद लहंगा हाउस में पहना हुआ लहंगा जमा करवाने की सुविधा जो दी जा रही है। इस सुविधा का एक फायदा यह भी है कि लहंगे को सालों साल संभाल कर रखना, ड्राइक्लिन आदि के झंझट से मुक्ति मिल जाती है। जैन बताते हैं कि लहंगा हाउस में बेहद खुबसूरत डिजाइनर नए नए लहंगे व गाउन दिए जा रहे हैं। इसके साथ अब अलग हटकर साड़ियां भी उपलब्ध करवाई जा रही है। इन दिनों स्टिचिंग का काम भी जोरों पर चल रहा हैThe Indian Daily (TID NEWS )

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply