Picsart 22 03 02 22 27 03 952

महापौर ने रजत पदक विजेता श्याम सुंदर का किया स्वागत

0
(0)

बीकानेर। दुबई में आयोजित विश्व पैरा आर्चरी चैंपियनशिप में बीकानेर के श्याम सुंदर स्वामी ने भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए मिश्रित जोड़ी में उत्तरप्रदेश की ज्योति बालियान के साथ रजत पदक हासिल किया। रजत पदक जीतकर देश लौटे श्यामसुंदर स्वामी और उनके कोच अनिल जोशी का स्वागत शहर की महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने किया।
महापौर निवास पर महापौर ने श्यामसुंदर तथा कोच अनिल जोशी को पुष्पगुच्छ भेंट कर शॉल एवं साफा पहनाकर स्वागत एवं सम्मान किया।

महापौर ने पिछली बार ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व कर बीकानेर वापस आने पर श्याम सुंदर का जमकर स्वागत किया था। श्याम सुंदर ने बताया की पिछले कई वर्षों से वह पैरा आर्चरी में देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और कई बार देश के लिए पदक भी हासिल कर चुके हैं। लेकिन पिछले 1 वर्ष से महापौर सुशीला कंवर और नगर निगम जिस तरह खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करने के उद्देश्य से स्वागत कार्यक्रमों का आयोजन करती हैं उससे खिलाड़ियों को और अधिक प्रयास और संघर्ष करने की प्रेरणा मिलती है। साथ ही ऐसे कार्यक्रमों से खिलाड़ियों को भी अपने प्रदर्शन पर गौरवान्वित महसूस होता है।

महापौर ने बताया कि नगर निगम और शहर की मुखिया होने के नाते सामाजिक सरोकार एवं शहर की प्रतिभाओं का हौंसला बढ़ाना मेरा कर्तव्य है। साथ ही शहर के बच्चे जो देश का प्रतिनिधित्व करते हैं वह इस योग्य है कि उनका सम्मान किया जाए। आशा है कि श्याम सुंदर आगामी एशियन चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जरूर लाएंगे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply