Picsart 22 02 27 08 57 43 009

वीरता साहस दृढ़ता व त्याग की अनूठी मिसाल रहे आजाद- डॉ. अर्पिता गुप्ता

0
(0)

बीकानेर। रानी बाजार स्थित भगवानपुरा बस्ती में आर.एल.जी. संस्थान और सनराइज अकादमी माध्यमिक विद्यालय के संयुक्त तत्वाधान में विद्यालय परिसर में शहीद चंद्रशेखर आजाद के बलिदान दिवस की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम आयोजित किया गया| कार्यक्रम के प्रारंभ में शहीद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया| कार्यक्रम में दीपक सेठिया रेहान अमित बिश्नोई ने जहां अभिनय से आजाद की जीवनी पर प्रकाश डाला वही फ़िज़ा जहान्वी परी समीहा मुक्ता नयना मेधावी नव्या मिताली महक अकक्षा तेजस्वी इत्यादि ने भाषण कविता व देशभक्ति गीतों की मनमोहक प्रस्तुतियां दी|


इस अवसर पर सभी बच्चों को मास्क स्टेशनरी किट बिस्किट टॉफियां इत्यादि वितरित की गई। संस्थान की अध्यक्ष डॉ.अर्पिता गुप्ता ने बताया शहीद चंद्रशेखर आजाद का संपूर्ण जीवन देश को समर्पित रहा| डॉ गुप्ता ने कहा हम जो भी काम कर रहे हैं देशहित मे पूरी ईमानदारी के साथ करें यही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

विद्यालय की प्रधानाध्यापिका इंदिरा बालेचा ने कहा युवाओं को शहीद चंद्रशेखर की जीवनी पढ़नी चाहिए और उनके आदर्शों पर चलने का प्रयास करना चाहिए।कार्यक्रम का सफल संचालन सीमा पंवार द्वारा किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में रमेश बालेचा प्रेम खनेजा अन्नपूर्णा सुमन सानिया सायना इत्यादि की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply