Picsart 22 02 08 17 06 46 342

बीकानेर फाइबर कूलर एसोसिएशन सरकारी अस्पतालों के बीमार कूलरों का करेगी मुफ्त उपचार

5
(1)

बीकानेर। बीकानेर फाइबर कूलर एसोसिएशन ने सामाजिक सरोकार के कार्यों के तहत फिर से इस वर्ष भी शानदार पहल करने हेतु बीकानेर जिला उद्योग संघ अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया के नेतृत्व में बीकानेर फाइबर कूलर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने संभागीय आयुक्त नीरज के पवन से पूरे पीबीएम अस्पताल सहित बीकानेर की सरकारी अस्पतालों व डिस्पेंसरियों के कूलर निशुल्क मरम्मत करवाने के लिए मिले। बीकानेर जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने आयुक्त नीरज के पवन से मांग की कि फाइबर एसोसिएशन को मरम्मत के लिए कूलर सहजता से उपलब्ध हो पाए इसके लिए एक नोडल अधिकारी को नियुक्त किया जाए ।

एसोसिएशन के अध्यक्ष कैलाश राजपुरोहित ने बताया कि एसोसिएशन के इस कदम से गर्मियों के मौसम में शहर के तमाम सरकारी अस्पतालों के सैकड़ों मरीजों को सुकून मिलेगा। कूलर एसोसिएशन द्वारा सामाजिक सरोकारों के मद्देनजर 10 फरवरी से 10 मार्च की अवधि तक बीकानेर के सभी सरकारी अस्पतालों, डिस्पेंसरी एवं पीबीएम अस्पताल में खराब पड़े सभी तरह के कूलरों (लोहे, फाइबर व प्लास्टिक) के निशुल्क मरम्मत का काम करवाना प्रस्तावित है। बीकानेर फाइबर कूलर एसोसिएशन सामाजिक सरोकारों को लेकर सदैव अग्रणी भूमिका में रहा है और एसोसिएशन द्वारा समय-समय पर समाज हित में कार्य किए जाते रहे हैं।

एसोसिएशन ने संभागीय आयुक्त नीरज के पवन से आग्रह किया है कि नोडल अधिकारी द्वारा बीकानेर फाइबर कूलर एसोसिएशन को सामाजिक सरोकारों के इस कार्य के लिए पूर्णतया सहयोग किया जाए । इस अवसर पर अतिरिक्त संभागीय आयुक्त ए. एच. गौरी, एसोसिएशन के सचिव घनश्याम नोखवाल, रितेश गुप्ता, मुदसर अहमद आदि उपस्थित हुए ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply