Picsart 22 02 06 13 00 43 075

लिंक रोड: मुरलीधर व्यास नगर को जोड़ने वाली गेमनापीर सड़क का हो नवीनीकरण – किराडू

5
(1)

बीकानेर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश सचिव राजकुमार किराडू ने सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री भजनलाल जाटव से उनके जयपुर स्थित आवास पर मुलाकात की। किराडू ने बीकानेर की नोखा रोड से जैसलमेर रोड तक बनने वाली लिंक रोड से मुरलीधर व्यास नगर को जोड़ने वाली गेमनापीर कीे सड़क के नवीनीकरण के संदर्भ में चर्चा की।

किराडू ने मंत्री को बताया कि इस सड़क के नवीनीकरण के लिए सबसे पहले स्थानीय सार्वजनिक निर्माण विभाग, बीकानेर को 08 नवम्बर 2021 को एक पत्र लिखकर बजट प्रस्ताव बनाने हेतु निवेदन किया था। जिसके प्रत्युत्तर में सार्वजनिक निर्माण विभाग बीकानेर द्वारा इस कार्य के लिए 356.34 लाख रुपए की अनुमानित लागत का आकलन किया गया था। इस संदर्भ में सार्वजनिक निर्माण विभाग बीकानेर द्वारा सार्वजनिक निर्माण विभाग राजस्थान, जयपुर को पत्र भी लिखा गया है। अतः किराडू ने मंत्री को पूरे प्रकरण से अवगत करवाकर सार्वजनिक निर्माण विभाग राजस्थान, जयपुर से इस कार्य हेतु प्रस्तावित बजट की स्वीकृति प्रदान करने हेतु निवेदन किया।

वार्ता के दौरान किराडू ने मंत्री जाटव को बताया कि नोखा रोड को जैसलमेर रोड तक मिलाने वाली यह एकमात्र सड़क है तथा लिंक रोड होने के कारण इस पर भारी यातायात की आवाजाही रहती है। मंत्री ने जनकल्याण को ध्यान में रखते हुए इस बजट को पारित करने का आश्वासन दिया। किराडू ने मंत्री को इस आश्वासन के लिए धन्यवाद दिया। चर्चा के दौरान दोनों नेताओं ने प्रदेश से जुडे विभिन्न राजनैतिक बिन्दुओं पर भी वार्तालाप किया। इस दौरान किराडू के साथ बीकानेर से ब्लॉक अध्यक्ष एवं पार्षद आनन्द सिंह सोढा भी उपस्थित थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply