Screenshot 20211231 122527 Twitter

गहलोत का ट्वीट- दिल्ली, मुंबई, जयपुर में बढ़ते मामले ओमिक्रॉन की सुनामी का इशारा

0
(0)

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई है। गहलोत ने लिखा- WHO प्रमुख ने ओमिक्रॉन के मामलों पर चिंता जाहिर कर कहा है कि दुनिया में ओमिक्रॉन के मामलों की सुनामी आ सकती है। दिल्ली, मुंबई, जयपुर समेत तमाम बड़े नगरों में कोविड के तेजी से बढ़ते मामले भी इसी ओर इशारा करते हैं। अब हम सभी को पूरी तरह सावधान होकर कोविड से बचाव करना चाहिए। गहलोत ने लोगों से वैक्सीन लगवाने और सरकार का सहयोग करने की अपील करते हुए सख्ती की चेतावनी दी है। गहलोत ने आगे लिखा- मेरी सभी से अपील है कि वैक्सीन अवश्य लगवा लें। साथ ही, मास्क ,सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करें। यदि आप सब सहयोग करेंगे तो कोविड के केस बढ़ने से रोके जा सकेंगे और सरकार को सख्ती नहीं करनी पड़ेगी।

जयपुर में बढ़ेगी सख्ती, CM की लाइव ओपन बैठक आज:राजधानी में कोरोना के हालात विस्फोटक, दिल्ली की तर्ज पर आ सकती है गाइडलाइन

जयपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के केसों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी हैं। सरकार अब दिल्ली की तर्ज पर यहां भी पाबंदियां लगाने की तैयारी कर रही है। नए साल से मास्क और नाइट कर्फ्यू में सख्ती शुरू होगी। जयपुर में कोरोना कंट्रोल के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज दोपहर 12:30 बजे लाइव ओपन बैठक बुलाई है। इस ओपन बैठक को अलग- अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाइव देखा जा सकेगा। इस बैठक में जयपुर के लिए नई पाबंदियों पर चर्चा करके नई गाइडलाइन पर विचार होगा।

बैठक में मंत्री, जयपुर विधायक, दोनों नगर निगमों के मेयर,अफसर,जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन,हेल्थ डिपार्टमेंट के अफसर, जेडीसी और एक्सपर्ट डॉक्टर्स शामिल होंगे। बैठक में चर्चा के बाद जयपुर के लिए नई गाइडलाइन जारी की जा सकती है। जयपुर कोरोना का हॉट स्पॉट बन गया है। प्रदेश के कुल 773 में से 521 एक्टिव केस अकेले जयपुर में है। कल जयपुर में एक साथ 185 पॉजिटिव मिलने के बाद सीएम ने हाईलेवल बैठक बुलाने का फैसला किया है।

नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे से लागू हो सकता है
जयपुर के लिए ज्यादा सख्ती बरतने पर विचार किया जा रहा है। नई गाइडलाइन भी जारी हो सकती है। जयपुर में नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे से लागू हो सकता है। रात में जगह-जगह नाके लगाकर बेवजह बाहर निकलने वालों पर सख्ती शुरू की जाएगी। बाजारों, वर्क प्लेस और सार्वजनिक जगहों पर बिना मास्क वालों पर जुर्माने के लिए कल से टीमें बनाने पर भी फैसला होगा। भीड़भाड़ वाले प्रोग्राम पर सख्ती होगी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply