BikanerExclusiveHealthSociety

सी.एम. मूंधड़ा मैमोरियल ट्रस्ट की लोकहित की पहल अनुकरणीय – स्वामी विमर्शानंद गिरि

0
(0)

बीकानेर। श्रीमती सी एम मूंधड़ा मैमोरियल चेरिटेबल ट्रस्ट के प्रतिनिधि द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया कि ट्रस्ट द्वारा मुक्त हृदय से घुटना मरीजों को पुन: चलने फिरने लायक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। ट्रस्ट द्वारा घुटना प्रत्यारोपण विशेषज्ञ डॉ. अमीर संघवी एवं उनकी टीम को बीकानेर बुलवाकर अहमदाबाद में घुटना प्रत्यारोपण करवाकर बीकानेर लौटे 22 मरीजों के टाँके खोलने एवं व्यायाम जैसी जरूरी सावधानियों की जानकारी दिलवाई गई। ट्रस्ट द्वारा करवाए गये निशुल्क घुटना प्रत्यारोपण के इस प्रकल्प को देखने शिवबाड़ी महंत स्वामी विमर्शानंद गिरि महाराज पधारे।

स्वामी विमर्शानंद गिरि महाराज ने ट्रस्ट द्वारा करवाए गये घुटना प्रत्यारोपण के इस प्रकल्प की सराहना करते हुए बताया कि ट्रस्ट के प्रमुख ट्रस्टी कन्हैयालाल मूंधड़ा द्वारा लोकहित क्षेत्र में की गई यह पहल अनुकरणीय एवं अविस्मरणीय है और मानव का मानव के प्रति सहयोगी भाव का अनुपम उदाहरण है ट्रस्ट द्वारा मानव सेवा हेतु किया गया यह प्रकल्प ट्रस्ट को उत्तरोतर प्रगति की और अग्रसर करेगा।

डॉ. अमीर संघवी ने सभी मरीजों की गहराई से जांच करते हुए महत्त्वपूर्ण निर्देश प्रदान किए। घुटना प्रत्यारोपण के प्रकल्प में 7 एकल घुटना मरीजों के ऑपरेशन शिव वैली स्थित फ्लोरल अस्पताल में सम्पन्न हुए थे। इस अवसर पर डॉ. पंकज मोहता, अहमदाबाद से पधारे केतन शाह, मौलिक, पवन पचीसिया, बबलू आचार्य एवं मरीजों के परिजन उपस्थित हुए।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply