20210806 131531 scaled

यू एंड आई मोबाइल एसेसरीज के शो-रूम का शुभारंभ

0
(0)

इंडिया की ब्रांड-इंडिया के लिए: चुग
बीकानेर। ‘‘अगर आप ऑफिस मीटिंग, ऑनलाइन क्लासेज या एंटरटेनमेंट के लिए मोबाइल एसेसरीज लेना चाहता है तो देश की सबसे बड़ी मोबाइल एसेसरीज यू एंड आई ही है।’’ यह बात आज प्रेस वार्ता में यू एंड आई के राजस्थान सुपर स्टॉकिस्ट अमित चुग ने कही। चुग ने कहा कि बीकानेर में पहला अधिकृत होलसेल/रिटेल शोरूम का शुभारंभ जूनागढ़ के पास स्थित शांति टावर में शॉप नं. 11 मां भगवती एन्टरप्राइजेज में किया गया है। यहां कंपनी के 800 तरह के ब्रांड आपको मिल जाएंगे। चुग ने बताया कि यू एंड आई कंपनी इंडिया का ही ब्रांड और इंडिया के लिए ही है। कंपनी मोबाइल एसेसरीज की सबसे बड़ी रेंज उपभोक्ताओं को उपलब्ध करवाती है।
वार्ता में कंपनी के एरिया मैनेजर जनाब अहमद अली ने कहा कि पिछले दो साल में मोबाइल एसेसरीज के शिखर तक पहुंच चुकी है। कंपनी के जो उत्पाद है उनकी क्वालिटी, बेस, टेक्नोलॉजी उच्च स्तर की है। अली ने कहा कि कंपनी प्राइज रेट 10 रूपए शुरू होकर 15 हजार तक जाती है। कंपनी के सारे प्रोडक्ट के सर्विस सेंटर भी सभी ऑथीराइजर रिटेल शो रूमों को ही बनाया गया है।
मां भगवती एन्टरप्राइजेज के प्रोपराइटर भानुप्रताप आचार्य ने कहा कि डिजाइनर आउटफिटस, स्टाइलिश हैंड बैग्स और फैशनेबल फुटवेयर्स के बाद अब लोगों को डिजाइनर मोबाइल एसेसरीज में नया फैशन ट्रेड झलकने लगा है। डिजाइनर मोबाइल एसेसरीज में पैसे खर्च करने में आज का युवा वर्ग कंजूसी नहीं कर रहा है। ऐसे में यू एंड आई कंपनी के सारे प्रोडक्ट तेजी से उभर कर आए हैं। यू एंड आई के ब्रांड काफी प्राॅफिटेबल है। वार्ता में भवानीशंकर आचार्य, हितेश सुथार, मनीष चौहान, राहुल सोनी, राधे गहलोत, सांवर सेन आदि उपस्थित थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply