BikanerExclusive

मोबाइल टावर हटाने को लेकर ब्रह्मपुरी चौकवासियों ने किया उग्र प्रदर्शन

5
(1)

– जिला कलक्टर को सौंपा ज्ञापन
बीकानेर। शहर की तंग गलियों में लग रहे निजी कम्पनी के मोबाइल टावर के विरोध में आज मौहल्लेवासियों ने कलक्ट्रेट परिसर और नगर निगम कार्यालय के आगे उग्र प्रदर्शन किया। ब्रह्मपुरी चौक की संकड़ी गली में निजी कम्पनी द्वारा मोबाइल टावर लग रहा है। मौहल्लेवासियों द्वारा जिसका विरोध पिछले कई दिनों से किया जा रहा है।

प्रदर्शन ने आज उग्र रूप ले लिया और निगम कार्यालय व कलक्ट्रेट परिसर आगे जमकर नारेबाजी की और जिला कलक्टर नमित मेहता को इस मोबाइल टावर को हटाने की मांग रखते हुए ज्ञापन सौंपा। मोहल्लेवासियों ने बताया कि निगम अधिकारी द्वारा मोबाइल टावर रोकने का आवश्वान दिया गया था लेकिन मौके पर काम नहीं रूका और टावर खड़ा कर दिया गया। इस संबंध में मौहल्लेवासी आज फिर निगम अधिकारी से मिलें और उन्हें अवगत करवाया कि मौके पर काम नहीं रोका गया है।

मोहल्लेवासियों ने जिला कलक्टर को इस संबंध में अवगत करवाते हुए बताया कि पूरा मोहल्ला इस टावर का विरोध कर रहा है इस पर जिला कलक्टर ने भी उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के राष्ट्रीय महासचिव व कांग्रेस नेता राजकुमार किराड़ू ने भी जिला कलक्टर को बताया कि मोबाइल टावर को लेकर कई जगहों पर विरोध हो रहा है इसलिए इस संबंध में उचित कार्यवाही की जानी चाहिए।

आज प्रदर्शन में ब्रह्मपुरी चौक की महिलाओं ने कलक्ट्रेट परिसर के आगे जमकर नारेबाजी की और इस टावर को हटाने की मांग की। प्रदर्शन में पार्षद रमजान कच्छावा, ताहिर हुसैन (पार्षद प्रतिनिधि), एडवोकेट मोहम्मद असलम, एडवोकेट घनश्याम, दिव्या, अंजली, चंचल, जैनब बानो, बलदेव, खुर्शीदा बानो, पार्वती, चांद बेबी, बाना बानो, भरत, दीपक ,मो. उस्मान, हाजी खा पंवार, पप्पू खान नून, अश्वनी, सलाउद्दीन, राजेश, अर्जुन, नटवर, गोवर्धन, गोपाल, नवीन, पीयूष, रवि, यश, पूनीत, फारुख नून, जाकिर, डिम्पल, प्रेम शंकर, हसन अली, नदीम, अरशद खान, अनस खान आदि गणमान्य जन उपस्थित थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply