IMG 20210615 WA0002

राज्य कर्मचारियों को आज तक नहीं कियामहंगाई भत्ते की किस्तों का भुगतान

0
(0)

बीकानेर। राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील के प्रांतीय आह्वान पर पूरे प्रदेश में तहसील स्तर पर प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन आज एसडीएम को दिया गया। जिलाध्यक्ष आनंद पारीक ने बताया कि ज्ञापन में प्रत्येक वर्ष में दो महंगाई भत्ते की किस्तें देश सूचकांक के आधार पर दी जाती है परंतु 2 वर्ष उपरांत भी राज्य कर्मचारियों को आज दिनांक तक महंगाई भत्ते की किस्तों का भुगतान नहीं किया गया है वर्तमान में महंगाई काफी हद तक बढ़ चुकी है जिससे कर्मचारियों पर आर्थिक भार बढ़ रहा है। कर्मचारी अपने रोजमर्रा की जरूरतों को भी ध्यान में रखकर खर्च करता है परंतु वर्तमान में महंगाई इस कदर बढ़ चुकी है कि कर्मचारी क्या सभी पर इसका भार पड़ा है । इसी संदर्भ में आज राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील ने पूरे राज्य में समस्त तहसीलों के माध्यम से प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर मांग की है कि कर्मचारियों का रोका गया महंगाई भत्ता शीघ्र भुगतान करें। *बीकानेर में ज्ञापन एसडीएम मीनू वर्मा को तहशील अध्यक्ष अजय भाटी के नेतृत्व में दिया गया । ज्ञापन देने में प्रदेश के महामंत्री यतीश वर्मा , तहसील अध्यक्ष अजय भाटी ,तहशील मंत्री गौतम जाजड़ा,प्रदेश उपाध्यक्ष शुभाष अचार्य, जिलाध्यक्ष आनंद पारीक,उपसभाध्यक्ष अब्दुल बहाव, प्रारम्भिक शिक्षा प्रतिनिधि अंजुमन आरा आदि उपस्थित थे । इसी तरह कोलायत ब्लॉक में तहशील अध्यक्ष मेहबूब अली के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया ।साथ मे जिला मंत्री गोविंद भार्गव,तहशील मंत्री हरीश वाधवानी,महादेव शर्मा,सभाध्यक्ष भंगा सिंह यादव शामिल थे।
श्री डूंगरगढ़ ब्लॉक में तहशील अध्यक्ष जय प्रकाश कस्वां के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया साथ मे प्रेम कुमार, प्रभाकर राजवंशी,हरिराम गोदारा ओर ज्वाला प्रसाद थे।

  • पांचू,नोखा ब्लॉक में तहशील अध्यक्ष गोवर्धन सिंह चौधरी के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया साथ मे चेनाराम,ईश्वर तरड़ ओर शक्ति गौतम थे।
  • लूणकरणसर ब्लॉक में तहशील अध्यक्ष प्रेमनाथ योगी के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया ।साथ मे प्रदेश वरिस्ठ मंत्री गुलाब नाथ योगी थे व अन्य साथी थे।
    खाजूवाला ब्लॉक में तहशील अध्यक्ष सुरेश सैनी के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया । साथ मे विजय लक्ष्मी स्वामी,बंसी लमोड़िया शिवराज बालन,मांगिराम थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply