IMG 20210405 WA0023

संक्रमण से त्रस्त होगा सारा विश्व,चरमरा जाएगी वैश्विक अर्थव्यवस्था

3.5
(2)

– कुंभ राशि मे गुरु प्रवेश
6 अप्रेल से 6 सितम्बर 2021 तक

बीकानेर। 6 अप्रेल 2021 को गुरु अपनी शत्रु राशि कुम्भ में प्रवेश करेगा । नव वर्ष 2021 के कुयोगों , 9 फरवरी से शुरू हो चुके षटग्रही योग ,12 फरवरी से सूर्य शनि का द्विर्द्वादशयोग चल रहा था । जो कोरोना आदि संक्रमण रोग का पुनः जागृत हो गया ।
अब 14 अप्रेल से मंगल शनि का षडाष्टक योग और 2 जून से समसप्तक योग 6 सितम्बर तक रहेगा । अतः इस समय कोरोना का संक्रमण पूरे विश्व में तेजी के साथ फैलेगा। ज्योतिषाचार्य पंडित गिरवर प्रसाद बिस्सा के अनुसार आर्थिक सामाजिक व्यवस्था में विघटन का योग बन रहा है । पूरे विश्व में प्राकृतिक आपदाएं , भूकम्प , ज्वालामुखी फटेंगे तथा अवांछित वर्षा जल से जन धन की हानि होगी, पड़ोसी देशों की कुचालों से परेशानी, राजनीतिक उठापटक ,सत्ता परिवर्तन, शीर्ष नेताओं की क्षति, आगजनी ओर दुर्घटनाओं का योग।

कोरोना का संक्रमण तेजी के अकल्पनीय संख्या में फैलेगा इसकी चपेट में कला ,संस्कृति और शीर्ष राजनेता चपेट में आएंगे। इनकी क्षति होने का योग प्रबल है, लेकिन इस संक्रमण से मृत्यु दर भारत में कम होगी

वेक्सीन की सार्थकता पर प्रश्न चिन्ह खड़े होंगे । वेक्सीन के प्रभाव को ओर कारगर करने के लिए वैज्ञानिकों को प्रयास करके इसमें संशोधन में पुनर्विचार करना होगा ।

सभी से विनम्र निवेदन है की राज्य और केंद्र सरकार की एडवाइजरी का पालन कर अपने आप को और अपने परिवार की सुरक्षा करे ।
|| जय श्री कृष्णा ||
~ गिरवर प्रसाद बिस्सा

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 3.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply