TID-Logo

जनविरोध : नागणेची इलाके में नहीं खुलेगा शराब ठेका

0
(0)

बीकानेर। करनी नगर, पवनपुरी स्थित नागणेची मंदिर इलाके में शराब ठेके का आवंटन हुआ था, लेकिन अब इस इलाके में यह ठेका नहीं खुलेगा। दरअसल क्षेत्रवासियों ने आपत्ति जताते हुए शुक्रवार को जबरदस्त प्रदर्शन किया। गुस्साए मोहल्लेवासियों टायर जला कर चक्का जाम कर विरोध जताया। द इंडियन डेली को जब इस घटना की जानकारी मिली तो वीडियो सहित “ओह! नागणेची मंदिर इलाके के निवासियों का क्यों फुटा गुस्सा” शीर्षक से खबर का प्रकाशन किया। खबर वायरल होने होने के बाद हरकत में आए जिला आबकारी अधिकारी ने संबंधित ठेकेदार को दुकान नहीं खोलने का नोटिस जारी कर दिया।

20210402 194105

जिला आबकारी अधिकारी ने नोटिस में लिखा है कि जरिये नोटिस सूचित किया जाता है कि वर्तमान में उक्त लोकेशन पर भारी जनविरोध है एवं जनता द्वारा रास्ता रोक कर विरोध
प्रदर्शन किया जा रहा है। आबकारी अधिकारी एवं वृत के प्रभारी आबकारी निरीक्षक द्वारा मौके पर जाकर लोगो को समझाया गया परन्तु वे संतुष्ट नहीं हुए एवं दुकान को अन्यत्र स्थापित करने के लिए कहा। इसलिए निर्देशित किया जाता है कि उक्त दुकान जन विरोध के कारण खुल नहीं सकती। उन्होंने ठेकेदार को नवीन लोकेशन अविलम्ब आबकारी कार्यालय में उचित माध्यम से भेजने को कहा है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply