AdministrationBikanerCrimeExclusive

नगर निगम ने अस्थाई रूप से सीज किए चार प्रतिष्ठान

5
(1)

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले दस लोगों और दो संस्थानों के खिलाफ लगाई शास्ति

बीकानेर, 1 अप्रैल। कोविड प्रोटोकोल की पालना न करने वाले 4 संस्थानों को नगर निगम द्वारा अस्थाई रूप से सीज किया गया है। वहीं सार्वजनिक स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले 10 व्यक्तियों तथा 2 संस्थानों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए शास्ति वसूली गई है।
निगम आयुक्त ए.एच. गौरी ने बताया कि गुरुवार को प्रशिक्षु आईएएस कनिष्क कटारिया तथा नगर निगम उपायुक्त पंकज शर्मा ने भीड़भाड़ वाले स्थानों तथा प्रतिष्ठानों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान प्रोटोकॉल की पालना न करने वाले बड़े संस्थानों और प्रतिष्ठानों पर कठोर कार्रवाई करते हुए उन्हें अस्थाई रूप से सीज किया गया। सीज किए जाने वाले संस्थानों में अंबेडकर सर्किल स्थित आईसीआईसीआई होम लोन बैंक एवं पार्श्वनाथ आइसक्रीम तथा मेडिकल चौराहा स्थित स्वास्तिक मेडिकोज और एसआर मेडिकोज शामिल हैं। इसी प्रकार सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले 10 व्यक्तियों तथा 2 संस्थानों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए एक-एक हजार सहित कुल दो हजार रुपये की शास्ति वसूली गई। इस कार्यवाही में राजस्व अधिकारी अलका बुरड़क तथा जगदीश खींचड़ के नेतृत्व में सभी स्वच्छता निरीक्षक एवं जमादार आदि साथ रहे। निगम आयुक्त ने आमजन से कोविड प्रोटोकॉल की पालना करने की अपील की है तथा कहा है कि इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सतत दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।
जिला कलक्टर ने दिए थे निर्देश
जिला कलक्टर नमित मेहता ने बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिलेभर के उपखण्ड अधिकारियों, तहसीलदारों और विकास अधिकारियों को कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए गए थे। इसकी अनुपालना में गुरुवार को बीकानेर शहर सहित अभी उपखण्ड क्षेत्रों में अधिकारियों ने औचक निरीक्षण किए तथा नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की गई।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply