BikanerExclusiveSports

आज फाइनल मुकाबले में मारवाड़ क्लब जोधपुर व अलवर की बीच होगी भिड़ंत

5
(1)

बीकानेर। मास्टर उदय क्लब के तत्वावधान में पुष्करणा स्टेडियम में चल रहे राज्य स्तरीय मास्टर उदय गोल्ड कप फुटबॉल प्रतियेगिता में जोधपुर व अलवर की टीमों ने फाइनल में अपनी जगह बना ली है। दूसरा सेमीफाइनल मैच मेजबान उदय क्लब एवम यूनाइटेड क्लब अलवर के बीच खेला गया प्रथम हाफ के मैच के 5 वे मिंट में श्याम हर्ष के पास पर वरुण जोशी गोल की तरफ बढ़े, लेकिन असफल रहे। अलवर टीम के खिलाड़ियो के तालमेल ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। मैच का पहला गोल 22 वे मिंट में अलवर के यश ने किया और टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। धीरे धीरे मैच का रोमांच बढ़ता गया और फिर से अलवर की टीम के राहुल ने गोल करके टीम को हाफ टाइम से पहले 2-0 के स्कोर पर ला दिया।
मध्यान्तर के बाद दोनों ही टीमें काफी जोश में नजर आई। लगातार काउंटर अटेक का सिलसिला जारी रहा और अंतिम समय में यूनाइटेड क्लब अलवर ने उदय क्लब बीकानेर को 2-0 से हरा दिया।
समिति के अध्यक्ष प. महेंद्र व्यास ने बताया की मुख्य अतिथि कन्हैयालाल कल्ला ,अध्यक्षता पवन स्वामी, नारायण बिहाणी ने संयुक्त रूप से की। क्लब के उमेश पुरोहित ने बताया कि आज वरिष्ठ खिलाड़ी कृष्ण कुमार बिस्सा का सम्मान किया गया।
आयोजन सचिव अमित व्यास ने बताया कि दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच उदय क्लब के गौतम बिस्सा को दिया गया। क्लब के पवन ओझा ने बताया कि बताया कि फाइनल मुकाबला रविवार को शाम 7 बजे दूधिया रोशनी में मारवाड़ क्लब जोधपुर एवम यूनाइटेड क्लब अलवर के बीच होगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply